कौशाम्बीः ट्रैफिक का कमांड मिलते की छात्राओं ने सड़क पर मचाया धमाल 

कौशाम्भी — सड़क सुरक्षा और अनमोल जीवन को सफल बनाने एवं लोगो के बीच जागरूकता लाने के लिए कौशाम्बी एसपी प्रदीप गुप्ता ने आज दो घंटे के लिए स्कूली छात्र-छात्राओं को ट्रैफिक की कमांड सौंपी ।

वहीं करारी के एचए रिजवी डिग्री कॉलेज के छात्र-छात्राओं के बीच नेहा मौर्य को टीएसआई बनाया गया । जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित ओसा चौराहे पर एसपी के मौजूदगी में छात्र-छात्राओं ने वाहनों की सघंन चेकिंग की ।

इस दौरान बड़ी संख्या में बाइक सवार के अलावा पुलिस जीप एम्बुलेंस व भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा सीट बेल्ट न लगाएं जाने पर उनका चालान काटकर शमन शुल्क वसूला । वहीं दो घंटे के लिए ट्रैफिक की कमांड संभाल रहे छात्र- छात्राओं ने कड़ी धूप में जिस तरह से सड़क पर उतर कर बिना हेलमेट के चालको पर एक्शन लिया वह लोगो के बीच खासा कौतुहल का विषय बना रहा है । 

 एसपी ने प्रस्सति पत्र देकर किया सम्मानित

एसपी प्रदीप गुप्ता ने ट्रैफिक की कमांड संभाल रही छात्राओं के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए उनके उत्साहवर्धन हेतु प्रस्सति पत्र देकर सम्मानित भी किया । एसपी ने बताया कि बढ़ती दुर्घटनाओ को देखते हुए लोगो के बीच सड़क सुरक्षा व उनके अनमोल जीवन को सफल बनाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है । इससे लोगो को प्रेणना मिलेगी और वह वाहन चलाते समय यातायात नियमो का पालन कर खुद को सुरक्षित भी रख सकेंगे ।

(रिपोर्ट-शेषधर तिवारी,कौशाम्बी)

Comments (0)
Add Comment