कानपुर के एसपी ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत नाजुक

कानपुर — कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास की अचानक तबीयत ख़राब होने से हड़कंप मच गया. उन्हें बुधवार तड़के शहर के रीजेंसी हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सुरेंद्र सिंह 2014 बैच के आईपीएस है. आशंका जताई जा रही है कि एसपी सिटी ने कोई जहरीला पदार्थ खाया है. हालांकि पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं.

उधर रीजेंसी हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट राजेश अग्रवाल ने बताया कि एसपी सुरेंद्र दास को वेंटीलेटर पर रखा गया है. सुबह जब उन्हें लाया गया तो उनकी पल्स नही मिल रही थी. अगले कुछ घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं. वहीं मामले में प्रभारी एसएसपी संजीव सुमन ने कहा कि एसपी सुरेंद्र दास की हालत काफी नाजुक है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पारिवारिक कलह से वे परेशान थे. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

मूल रूप से बलिया के रहने वाले सुरेंद्र कुमार लखनऊ में रहते हैं और अभी कुछ महीने पहले ही इनकी पोस्टिंग कानपुर के एसपी सिटी के तौर पर हुई थी. उन्हें देखने के लिए एडीजी अविनाश चंद्र और कमिश्नर सुभाष चंद्र वर्मा भी पहुंचे थे. दोनों ही अधिकारियों ने मीडिया से कोई भी बात नहीं की.

Comments (0)
Add Comment