कमल संदेश यात्रा में उड़ा कानून का माखौल, बिना हेलमेट फर्राटा भरते दिखे भाजपाई

लखनऊ — बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर आज पूरे प्रदेश में बीजेपी द्वारा प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में कमल संदेश बाईक यात्रा निकाली गई। लेकिन इस संदेश यात्रा में कानून का जमकर माखौल उड़ाया गया।

जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बिना हेलमेट पहने ही बाईको को खुले आम दौड़ाया वहीं पुलिस सत्ता पक्ष के आगे मूकदर्शक बनी रही। जबकि वर्तमान में यातायात माह चल रहा है और शासन-प्रशासन से लेकर कानून तक लगातार सुरक्षा को देखते हुये यातायात का पालन करने की नसीहत दे रही है। वहीं कई जिले में संदेश यात्रा के दौरान यातायात नियमोें की जमकर धज्जियां उडाई गई। इसके अलावा पूरे प्रदेश में आम लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा और जाम के झाम में घंटों फसे रहे।

दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय नेत्रत्व के आवाहन पर प्रदेश की 80 लोक सभा सीटों में कमल बाईक संदेश यात्रा निकाली गई। इस दौरान कई जिलों में भाजपाईयों ने कानून को ताख पर रखकर बाईक रैली निकाली। कोई भी भाजापाई हेलमेट लगाए नहीं दिखाई दिया और कुछ भाजपाई बाईक पर स्टंट करते नजर आये यह सब पुलिस की आँखों के सामने चलता रहा लेकिन कोई भी पुलिस बाला सत्ता पक्ष के आगे नहीं बोल सका और चुपचाप यह नजारा देखते रहे, जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश थे कि कोई भी बाईकर्स बिना हेलमेट के नहीं यात्रा में शामिल होगा इसके बाबजूद आदेश को ठेगा दिखाकर कानून का मखौल उड़ाया गया।

वही इस कमल संदेश यात्रा के दौरान लोगों को जाम से जूझना पड़ा और घंटों तक जाम में फसे रहे जिसमें स्कूली बच्चे भी शामिल थे। गौरतबल है कि भाजपा कार्यकर्ता कमल संदेश यात्रा द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के लिये गाँव-गाँव जाकर सरकार की योजना का संदेश लोगों तक पहुंचा रहे है जिससे बीजपी 2019 में फिर से सरकार बना सके।

Comments (0)
Add Comment