पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाश, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

न्यूज डेस्क — गाजियाबाद पुलिस को मंगलवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी .जहां मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है. जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया है. वही सिहानी गेट थाना के थानाध्यक्ष दरोगा विनोद पांडे को गोली लग गई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

दरअसल मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के पास का है. दो बदमाश बाइक पर भागने की कोशिश कर रहे थे. तभी पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश रोहित यादव को भी गोली लग गई. साथ ही उसका साथी विकास फरार हो गया है. इसके लिए पुलिस ने कॉन्बिंग शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि यह दोनों वही बदमाश है. उन्होंने बीते दिनों कवि नगर इलाके में टीवी पत्रकार अनुज चौधरी के घर में घुसकर उस पर जानलेवा हमला हमला किया था. अनुज चौधरी अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई अस्पताल में लड़ रहे हैं.वहीं पकड़े गए बदमाश ने बताया है कि पुरानी रंजिश के कारण पत्रकार अनुज को गोली मारी थी. ये दुश्मनी बहुत पुरानी है. इसमें पहले भी गोलियां चल चुकी हैं.

Comments (0)
Add Comment