JIO यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने एनिवर्सिरी पर खुश होकर 6 दिनों के लिए खोला खजाना

Reliance Jio: 8 साल पहले रिलायंस जियो Reliance Jio ने भारत को डिजिटल बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया था। वहीं 8 साल बाद आज इस कंपनी ने 490 मिलियन से ज्यादा ग्राहकों को अपना बना लिया है। वहीं अपनी 8वीं वर्षगांठ पर अपने ग्राहकों के लिए एक खास तोहफा लेकर आया है।

Jio ने लांच किए शानदार ऑफर

दरअसल, रिलायंस जियो Reliance Jio ने इस मौके पर अपने यूजर्स के लिए कुछ खास रिचार्ज प्लान्स पर शानदार ऑफर की घोषणा की है. यह ऑफर 5 सितंबर से 10 सितंबर के बीच रिचार्ज करने पर लागू होगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को तीन खास फायदे मिलेंगे, जिनकी कुल कीमत ₹700 तक की होगी। यह फायदे चुनिंदा क्वार्टरली प्लान्स और वार्षिक प्लान्स पर उपलब्ध हैं।

इस खास ऑफर के तहत ₹899 और ₹999 के तिमाही अथवा क्वार्टरली प्लान्स और ₹3599 के वार्षिक प्लान पर विशेष लाभ दिए जा रहे हैं। ₹899 और ₹999 वाले प्लान्स की वैलिडिटी क्रमशः 90 और 98 दिनों की होती है, जिसमें हर दिन 2GB डेटा मिलता है. वहीं, ₹3599 के वार्षिक प्लान में हर दिन 2.5GB डेटा का लाभ मिलता है, जिसकी वैलिडिटी पूरे 365 दिनों की है।

कंपनी दिए ये खास ऑफर

बता दें, इस ऑफर में तीन खास फायदे हैं, OTT सब्सक्रिप्शन, डेटा पैक और वाउचर्स। वहीं, इन प्लान्स के साथ ग्राहकों को तीन खास फायदे मिलेंगे, जिनमें 10 OTT सब्सक्रिप्शन और 10GB डेटा पैक, ज़ोमैटो गोल्ड मेंबरशिप, और AJIO वाउचर्स शामिल होंगे।

10 OTT सब्सक्रिप्शन और 10GB डेटा पैक में ₹175 की कीमत के इस फायदे में 10 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन और 10GB डेटा पैक मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। तीन महीने की ज़ोमैटो गोल्ड मेंबरशिप, वो भी बिल्कुल मुफ्त में ऑफर की जा रीह है. अगर आप खाने के शौकीन हैं, तो यह ऑफर विशेष तौर पर आपके लिए है. AJIO से ₹2999 से अधिक की खरीदारी करने पर ₹500 का वाउचर मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

10 OTT and 10 GB data packAJIO vouchersJio 8th anniversary offerJio PlansZomato Gold membershipजियो के प्लान