गाड़ियों में हवा भरने वाला टैंक फटा, मासूम के उड़े चिथड़े

फतेहपुर–यूपी के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बिंदकी बस स्टॉप के पास हवा भरने वाला टैंक अचानक फटने से एक बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। टैंक के तेज धमाके से हड़कंप मच गया। 

धमाके की आवाज़ सुनकर पड़ोसी दौड़े लेकिन तेज़ धमाके से बच्चे के चीथड़े उड़ गए। वहीं प्रत्यक्षदर्शी की माने तो टैंकर में हवा भरने के लिए मोटर चालू किया गया जिसमे हवा ज्यादा भर जाने से टैंकर फट गया वहीं बच्चा बैठा हुआ था। जिससे एक बच्चे की मौत हो गयी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई। वहीं इस मामले में एसपी राहुल राज ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के बिंदकी बस स्टॉप में गाड़ियों में हवा भरने वाला टैंक अचानक फट गया जिससे 10 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गयी है ।

याद अली ( प्रत्यक्षदर्शी ) ने बताया कि  टैंकर में हवा भरने के लिए मोटर चालू किया गया जिसमे हवा ज्यादा भर जाने से टैंकर फट गया वहीं बच्चा बैठा हुआ था , जिससे एक बच्चे की मौत हो गयी । राहुल राज (एसपी फतेहपुर) ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के बिंदकी बस स्टॉप में गाड़ियों में हवा भरने वाला टैंक अचानक फट गया जिससे 10 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गयी है ।

(रिपोर्ट- नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर) 

Comments (0)
Add Comment