लखनऊ में दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर फैलाई दहशत,कल निकलना है जुलुस 

लखनऊ — उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जहां 21 नवंबर को निकलने वाले जुलूस-ए-मदहे सहाबा (रजि.) और जुलूस-ए-मोहम्मदी के जुलुस को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गए हैं।

वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात होने के बावजूद मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब मामूली विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी।दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

उधर इलाके में तनाव को देखते हुए क्षेत्र में तीन थानों की पुलिस फोर्स तैनात की गई है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके के लोगों में आक्रोश व्यापत है। फिलहाल पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि घटना चौक थाना क्षेत्र के राजाबाजार-सुभाष मार्ग की है। दरअसल, बारावफात पर सजावट के लिए साथी शारिक के साथ अनस (21) गुब्बारे लेकर बाइक से लौट रहा था। तभी राजाबाजार-सुभाष मार्ग पर बाइक लडऩे के विवाद पर बदमाशों ने तमंचा निकाल कर उसके सिर पर गोली मार दी। 

आनन-फानन में ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। घटना से और 21 को बारावफात को देखते हुए इलाके में दहशत बनी हुई है। कई थानों के पुलिस बल और पीएसी, आरएएफ तैनात कर दी गई है। वहीं, सूचना पर पहुंचे आक्रोशित परिवारीजनों ने ट्रामा में जमकर हंगामा किया। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 

Comments (0)
Add Comment