सुभासपा की रैली में दिखा राजभर का दम, बोले- ‘मैं बागी हूं और बागी रहूंगा’

लखनऊ–सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के 16 वें स्थापना दिवस पर आज लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में ओम प्रकाश राजभर रैली कर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं। रैली में भीड़ का आना जारी है। 

राजभर ने शुक्रवार को खुद ही रैली स्थल पहुंचकर झंडे-बैनर लगवाए। उनके साथ पार्टी के सभी विधायक, प्रवक्ता राणा अजीत सिंह भी मौजूद रहे। ओमप्रकाश ने गाजीपुर के डीएम रहे संजय खत्री के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था। इसके बाद कई बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता के बाद भी उनके तवर नरम नहीं हुए। भाजपा से मतभेद की उनकी कई वजहें हैं, पर सार्वजनिक तौर पर वह पिछड़ों के 27 प्रतिशत आरक्षण में अति पिछड़ों को अलग से आरक्षण देने समेत कई अन्य मांगे करते रहे हैं।

रैली में उन्होंने कहा कि- ‘मैं किसी का गुलाम नहीं हूं। मैं गरीबों, पिछड़ों का गुलाम हूं । बागी हूं और बागी रहूंगा। प्राथमिक विद्यालय में 3.18 लाख पद खाली हैं। प्राथमिक विद्यालय में शिक्षा का स्तर खराब है। 3.18 लाख शिक्षकों की भर्ती होनी चाहिए।बेहतर पढ़ाने वाले शिक्षकों की सैलरी बढ़े और भर्ती के लिए कानून बनना चाहिए।’

Comments (0)
Add Comment