दबंगों ने तमंचे के बल पर विवाहिता से किया गैंगरेप

एटा– उत्तर प्रदेश की महिलाओं और बेटियों की अस्मत और इज्जत को लेकर प्रदेश के मुखिया योगी अदित्यनाथ चाहे कितने ही गंभीर क्यो ना हो लेकिन योगी राज में महिलाएं कतई सुरक्षित नही है ।इसकी बानिगी एक बार फिर एटा में देखने को मिली है।

एक विवाहिता करवाचौथ वाले दिन ही 3 दबंगो ने उसे अपना हवस का शिकार बना डाला और उसके साथ बारी-बारी से तीनों आरोपियों ने रेप किया। बताया जा रहा है कि थाना राजा के रामपुर क्षेत्र में विवाहिता जब करवाचौथ की पूजा के बाद गाय को भोजन कराने के लिए जैसे ही घर के बाहर आयी, घर के बाहर पहले से ही घात लगाये गॉंव के ही तीन दबंगों ने तमंचे के बल पर उसे अगवा कर खेतों की ओर ले गये और तमंचे की नोंक पर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद सभी आरोपी कार्यवाही ना करने की कहते हुए जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गये। 

घटना के बाद बेसुध पड़ी विवाहिता किसी तरह लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और परिजनों को अपनी आप बीती सुनाई। अपने साथ हुयी घटना के बाद पीड़िता इलाका पुलिस के पास पहुंची और गॉंव के ही तीनों दबंगों मुकेश, अंकित और शिवकुमार के खिलाफ जबरन अगवा कर तमंचे के बल पर अगवा कर गैंग रेप की तहरीर दी।

जिसके बाद इलाका पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है। वहीं एस एस पी ने विवाहिता के साथ गैंग रेप की घटना को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है,और आरोपियों के ठिकानों पर पुलिस की दबिशे जारी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment