हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, पत्नी पर लगा ये संगीन आरोप..

एटा–एटा में एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसकी हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसकी खुद की पत्नी पर 6 लाख रुपये सुपारी देकर हत्या कराने का लगा है। 

परिजनों की माने तो एक वर्ष पूर्व भी दस लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराने की कोशिस की गयी थी। जिसकी मृतक को भनक लगते ही पुलिस से शिकायत करने बाद मृतक की पत्नी के खिलाफ कार्यबाही भी की गयी थी। तभी से मृतक की पत्नी जमीन जायदाद को हथियाने के लिए अपने पति को रास्ते से हटाने का प्रयास कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कर रही है। 

ये पूरा मामला थाना पिलुआ क्षेत्र के अर्थरा नहर के पास का है जहाँ एक युवक का नहर के किनारे शव होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव  की पहचान हिस्ट्रीशीटर साधू नामक युवक के नाम से की है। बताया जाता है कि मृतक हिस्ट्रीशीटर साधू उर्फ़ सुदेश यादव अहरमई गाँव का रहने वाला है। जिस पर करीब एक दर्जन गंभीर मामले दर्ज है। मृतक के परिजनों की माने तो आरोपी पत्नी ने एक बर्ष पूर्व भी दस लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराने की कोशिस की गयी थी। जिसकी मृतक को भनक लगते ही पुलिस से शिकायत करने बाद मृतक की पत्नी के खिलाफ कार्यबाही भी की गयी थी। तभी से मृतक की पत्नी जमीन जायदाद और अन्य करोडो के प्लाट सहित बड़ी सम्प्पति को हथियाने के लिए अपने पति को रास्ते से हटाने का प्रयास कर रही थी लेकिन वह इस कार्य में सफल नहीं हो पा रही थी।

 इतना ही नहीं परिजनों ने आरोपी पत्नी के बदमाशों से अवैध समबन्ध होने का आरोप भी लगाया। जिनसे उसने हत्या कराई है।फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कर रही है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

 

Comments (0)
Add Comment