तेज रफ्तार रोडवेज़ बस ने एक ही परिवार के 3 बाइक सवारों को रौंदा

एटा– एटा में दुर्घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। आये दिन रोडवेज़ बसें लोगों के लिए दुर्घटनाओं का सबब बनती जा रही है। ताजा मामला जनपद एटा के थाना अलीगंज के कायमगंज रोड़ पर तेज रफ्तार रोडवेज़ बस ने अनियन्त्रित होकर 3 बाइक सवारों को रौंद दिया। 

पूरा मामला एटा जनपद के अलीगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज-कायमगंज रोड का है जहाँ पर तेज रफ्तार एटा डिपो की रोडवेज बस ने 3 बाईक सवारों को रौंद दिया, जिसमे तीनो लोग गंभीर घायल हो गए। वही घायलों में से एक घायल वियक्ति विथरा गांव का रहने वाला रामबाबू है वह अपनी बहन के घर चाचा और अपनी माँ के साथ बाईक से जा रहा था। तभी रोड क्रॉस करते समय सामने से तेज गति से आ रही एटा डिपो की रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों लोग गम्भीर घायल हो गए। रामबाबू और चाचा राजवीर की हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने उन्हें आगरा रैफर कर दिया, जहा उनका उपचार चल रहा है और एक्सीडेंट के बाद चालक रोडवेज़ बस को लेकर भागने की फिराक में था तभी स्थानीय लोगों ने रोडवेज बस को लोगो ने पकड लिया और चालक चकमा देकर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

आपको बता दें कि अभी एक सप्ताह पूर्व थाना जैथरा क्षेत्र के अन्तर्गत एटा अलीगंज मार्ग पर खड़ी फरुखाबाद रोडवेज डिपो की में बस में खुर्जा डिपो की तेजरफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी जिससे 2 लोगो की मौत हो गई थी दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए थे उसके बाद भी इन तेज रफ्तार लापरवाह रोडवेज बस चालकों के खिलाफ प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की इस लिए फिर इस रोडवेज का एक बार फिर एक परिवार तेजरफ्तार रोडवेज की चपेट में आकर 2 जिंदगियां जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। 

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी , एटा )  

Comments (0)
Add Comment