यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर, 4 की मौत, 6 घायल

हाथरस–यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला।जहाँ दो गाड़ियों की टक्कर में चार लोगों की मौत व 6 लोग गंभीर घायल हो गये। रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर हाथरस जिले के कस्बा सादाबाद के गांव मिढ़ावली के पास हादसा हुआ। 

दिल्ली से आ रही कार यूपी 16 ईटी 6484 में पीछे से सफारी गाड़ी डीएल 3सी सीएन 0511 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सफारी गाड़ी उल्टी दिशा में जाकर एक अन्य गाड़ी से जा टकराई। दिल्ली जा रही गाड़ी यूपी 83 एक्यू 7257 से टकराकर पलट गई। सफारी और स्कोडा गाड़ी में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीखपुकार सुनकर एक्सप्रेस वे से गुजर रहे वाहन मदद के लिए रुक गए। राहगीरों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से घायलों को निकाला और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम में रखवाए गए हैं। इस दुर्घटना में इलाहबाद जोन के सीबीएससी बोर्ड के डारेक्टर डॉ.रामशंकर यादव के बेटे प्रशांत व् प्रभांश और उनकी बेटी प्राचिता की मोके पर मौत हो गये और वही इस दुर्घटना में फ़िरोज़ाबाद शहर के एक उधोगपति बॉबी की भी मौत हो गई वही घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

वही इस दुर्घटना में हुये मृतक के शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आ रही यमुना एक्सप्रेस वे की एम्बुलेंस थाना चंदपा के निकट मितई गाँव के पास अचानक ख़राब हो गई घंटो शवों को लेकर रास्ते में खड़ी रही, क्या ऐसे एम्बुलेंस -कंडम वाहन के सहारे यमुना एक्सप्रेस-वे अथॉरिटी लोगो को सुरक्षित और तत्काल फस्ट्रेडे इमरजेन्सी सुविधा देने के दावे करती है।  

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

Comments (0)
Add Comment