सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाए – सुनील बंसल 

बहराइच —  नगर में स्थित थोक कपड़ा कमेटी अतिथि भवन में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं को योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने की अपील की। 

बैठक में प्रदेश संंगठन मंत्री सुनील बंसल ने ग्राम स्वराज्य अभियान, रात्रि विश्राम, चौपाल आदि कार्यक्रमों की समीक्षा की। भाजपा नेताओं से अभियान को लेकर उनके अनुभवों और कमियों के बारे में भी जानकारी ली।

दरअसल प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कहा कि जून माह में भाजपा फिर से प्रवास कार्यक्रम शुरु करेगी। इसका उद्देश्य आम जनता के बीच सरकारी फाइलों से कल्याणकारी योजनाओं को निकालकर उनके बीच पहुंचाना है।इससे हम काफी हद तक भ्रष्टाचार को मिटाने में भी सफल हो सकेंगे। भाजपा कार्यकर्ता इन कार्यक्रमों को पूरी गंभीरता से लेते हुए लोगों के बीच जाएं। सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल आदि ने भी बैठक को संबोधित किया। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष अक्षयबर लाल गोंड, जिला अध्यक्ष श्यामकरन ,राहुल रॉय , राघवेंद्र प्रताप सिंह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे 

प्रेरणादायक लोगों की लगे फोटो

सूबे के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर पर कहा कि प्रेरणादायक स्थानों पर लोगों को प्र्रेरित करने वाले लोगों की तस्वीरों को लगाया जाना चाहिए। जिन्ना ने देश के लिए कितना किया है, यह पूरा देश जानता है। वहीं सांसद सावित्री बाई फुले के पार्टी विरोधी बयानों को लेकर कहा कि भाजपा में वैचारिक स्वतंत्रता है। मगर कोई क्या बोल रहा है, इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते हैं। 

सांसद के शिकायत की नहीं है जानकारी

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल के बैठक से बाहर आने के बाद पत्रकारों द्वारा उनसे पार्टी के ही घोसी के सांसद हरिनरायण राजभर के बेसिक शिक्षा विभाग के टेंडर आदि को लेकर सीएम को भेजे गए शिकायती पत्र के बारे में जानकारी ली गई। जिस पर राज्यमंत्री ने कहा कि उन्हें शिकायत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह सिर्फ बच्चों के विकास में ध्यान दे रही हैं। 

(रिपोेर्ट-अमरेंद्र पाठक,बहराइच)

 

Comments (0)
Add Comment