जय जय अखिलेश के नाम से गूंजा स्टेडियम, ट्वीट कर किया धन्यवाद

लखनऊ– अटल बिहारी वाजपेई इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए भारत-वेस्टइंडीज टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भी जमकर जय जयकार हुई। दर्शक अपने हाथों में खिलाड़ियों के साथ साथ अखिलेश यादव को धन्यवाद करना भी नहीं भूले।

अखिलश ने ऐसे दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। मैच देखने आए कई दर्शकों के हाथों में टीम इंडिया के साथ साथ अखिलेश को शुक्रिया का पोस्टर भी नजर आया। ऐसी ही कुछ तस्वीरों को अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को अपने ट्वीटर एकाउंट पर साझा किया। 

उन्होने लिखा कि लखनऊ के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के माध्यम से हमने प्रदेश की खेल भावना को बढ़ावा देने का जो सपना देखा था वो इस स्टेडियम में देखने को मिला। युवाओं को इस स्नेह व उत्साह के लिए दिली शुक्रिया। 

 

उन्होंने आगे लिखा कि खेल हमेशा एकता-एकजुटता की प्रेरणा देते हैं। इन्हें हमेशा राजनीति से दूर रखना चाहिए। इसके साथ अखिलेश यादव ने जो तस्वीरें साझा की हैं उसमें ‘इकाना स्टेडियम देने के लिए अखिलेश यादव का शुक्रिया’ और ‘थैंक यू अखिलश यादव’ के पोस्टर लिए दर्शक नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 6 नवंबर को लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए पूरे मैच का अखिलेश यादव ने परिवार के साथ आनंद लिया। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ की भी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस स्टेडियम की नींव पांच साल पहले मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव ने ही रखी थी।

Comments (0)
Add Comment