बनारस में शादी का झांसा देकर छात्रा से करता रहा दुराचार, फोटो वायरल करने की दी धमकी

वाराणसी– भगवान शिव की नगरी बनारस में युवक द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से दो साल तक दुराचार करने का मामला सामने आया है। युवती के गर्भवती होने पर युवक ने जबरन उसका गर्भपात कराके उसके साथ मारपीट की।

बाद में युवक ने युवती को शांत कराने के लिए धमकाया कि अगर उसने इसके बारे में किसी को भी बताया तो वह उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। प्रकरण को लेकर एसएसपी के निर्देश पर रविवार को कैंट थाने में चौबेपुर निवासी अरविंद यादव पर दुराचार सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। देवरिया जिले के सलेमपुर क्षेत्र निवासी युवती के अनुसार बीएड करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए वो सारनाथ में किराये पर कमरा लेकर रहती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात अरविंद यादव से हुई।

दोनों के बीच करीबी बढ़ी तो अरविंद ने उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद लगातार दो साल तक अरविंद उसे शादी का झांसा देकर दुराचार करता रहा और जब वो गर्भवती हो गई तो जबरन उसका गर्भपात कराया।

इसी बीच युवती को जानकारी हुई कि अरविंद पहले से ही शादीशुदा है तो उसने पुलिस से शिकायत की बात कही। इस पर अरविंद ने उसे मारापीटा और धमकाने लगा कि अगर वो चुप नहीं रही तो उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल कर देगा। इस संबंध में इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment