सीतापुर में युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप

सीतापुर— उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अपहरण कर युवती के साथ गैंगरेप का एक  सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां लहरपुर थाना इलाके में बाजार से सब्जी लेने गयी युवती को पहले रुपये का लालच देकर अपहरण किया गया फिर बाद में गैंग रेप किया।वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी युवती को गंभीर अवस्था में चौराहे पर फेंककर फरार हो गए।वही इस वारदात में यूपी के सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी के भतीजे राजा फारुकी का नाम सामने आ रहा है।

 जानकारी के मुताबिक बता दें कि युवती मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर परिजनों ने उसे बाजार से सब्जी लेने के लिए भेजा था। तभी शोहदों ने उसे 10 रुपए का लालच देकर उसका अपहरण कर लिया और जंगलों में ले जाकर गए और पांचों लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती को खून से लथपथ गम्भीर हालात में चौराहे पर फेंक दिया और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि युवती के शरीर लगातार खून बह रहा था और वो इस गंभीर हालत में कई घंटों तक चौराहे पर पड़ी रही।

वही जब पुलिस की नजर  युवती पड़ी तो वो गंभीर हालत में चौराहे से उठाकर सीएचसी में भर्ती कराया था। जहां युवती की गंभीर हालत को देख कर डॉक्टरों ने उसे सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।बताया जा रहा कि युवती का विवाह हो चुका है उसका अपने पति से तलाक हो गया है।

वहीं पीड़िता के भाई का आरोप है कि इस वारदात में यूपी के सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी के भतीजे राजा फारुकी भी मुख्य आरोपी है।फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप के पांच आरोपियों के खिलाफ लहरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार मामले की पड़ताल में कर रही है।

Comments (0)
Add Comment