ठगी करने वाली फर्जी फाइनेंस कम्पनी के एजेंट की लोगों ने जमकर की धुनाई

हाथरस–लाखो की ठगी करने वाली एक फर्जी कम्पनी के एजेंट को ठगी के शिकार हुये लोगो ने पकड़कर सड़क पर लात-घूसों व चप्पलो से जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। मामला हाथरस जिले के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ रोड का है जहाँ पर यूटेक म्यूचल बेनिफिट इंडिया लिमिटेड फार्म का कार्यालय था। 

इसी कम्पनी में तैनात फाइनेंस कर्मी घर-घर जा कर लोगो से मिलाकर कम्पनी की स्कीम के बारे में बताकर कि पैसा एक साल में दो गुना हो जायेगा और लोगो का पैसा इस फर्जी कम्पनी में इन्वेस्ट कराते थे।लेकिन कम्पनी रातों-रात कार्यलय पर ताला लगाकर अपने उपभोगताओं को लाखो रूपये का चुना लगाकर फरार हो गई। इसी कम्पनी में काम करने वाले एक फाइनेंसकर्मी ने दूसरी कम्पनी ज्वाइन कर ली जिसका कार्यक्रम हाथरस मेडु गेट स्थित एक गेस्ट हॉउस में चल रही था।

कुछ लोगो ने फाइनेन्स कम्पनी के कर्मचारी को पहचान लिया और ठगी के शिकार हुए लोगो बुला लिया,काफी संख्या में महिला और पुरुष  मोके पर पहुँच गये और फाइनेंसकर्मी को पकड़ लिया और पैसे मांगते हुये हंगामा शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगो का गुस्सा इस कदर फूटा कि फाइनेंसकर्मी की बीच सड़क पर लात घूसों से पिटाई कर दी और धक्के मारते हुये थाने ले गये पुलिस ने आरोपी फाइनेंसकर्मी से पूछताछ शुरू कर दी। 

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

Comments (0)
Add Comment