बिजली के झूलते तारों से ट्रक में लगी भीषण आग,ड्राइवर की करंट लगने से मौत

औरैया– जनपद के अजीतमल कोतवाली के फफूंद बाबरपुर रोड पर चकसत्तापुर गांव के मंदिर के सामने एक ट्रक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। 

जिसमें ट्रक ड्राइवर की करंट लगने से मौत हो गयी और इसी दौरान ट्रक में आग लग गयी और ट्रक आग की लपटों से धूं-धूं कर जलने लगा और ट्रक का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया।सूचना पर पहुँची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।ट्रक न० NL 01 AA 8869 जो समान लादकर गुड़गांव से इंफाल जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को रोड किनारे खड़ा कर वह शौच क्रिया के लिए चला गया था। ट्रक ड्राइवर जैसे ही लौटकर आया और ट्रक पर चढ़ने की कोशिश की तो उसकी करंट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक में भीषण आग लग गई जिससे ट्रक में रखा जनरल स्टोर का समान जलकर राख हो गया।

यह हादसा बिजली के झूलते हुए तारों के वजह से हुआ है। ट्रक ड्राइवर ने जब रोड किनारें ट्रक को खड़ा किया तो झूलते हुए बिजली के तार ट्रक की बॉडी से छू गए लेकिन करंट न आने से उस समय कुछ भी नही हुआ और जैसे ही ड्राइवर शौच क्रिया से वापस आकर ट्रक पर चढ़ने लगा। उसी दौरान ट्रक में करंट दौड़ गया जिससे ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी और ट्रक में आग लग गयी।सूचना पाकर पहुँची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू।इस घटना से घटना स्थल पर मौजूद लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ रोष दिखाई दिया कि शायद यह झूलते हुुये तारों को बिजली विभाग समय रहते ठीक कर देता तो यह घटना न घटती।फिलहाल मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक केे न0 के आधार पर ट्रक मालिक को सूचना कर दी है।

(रिपोर्ट-वरुण गुप्ता,औरैया)

Comments (0)
Add Comment