फैजाबाद- LED TV न देने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट

फैजाबाद– जिले के हैदरगंज बाजार कस्बे में एक हैवान पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं हत्या की वजह दहेज बताया जा रहा है। पड़ोसियों के मुताबिक शनिवार रात से ही दोनों में जमकर झगड़ा व मारपीट हो रही थी। जिसके बाद पति ने अगले दिन हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया।

लेकिन मृतक नव विवाहिता के पिता को इसकी सूचना आज (सोमवार) सुबह दी गई। जिसके बाद पिता ससुरालियों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक हैदरगंज बाजार निवासी प्रेमप्रकाश अग्रहरि पुत्र भैयाराम की शादी आठ महीने पूर्व 12 मार्च को संध्या देवी पुत्री केदारनाथ निवासी फंतेहपुर मोहीबपुर थाना जलालपुर अम्बेडकरनगर के साथ हुई थी।

मौत की सूचना पाकर नव विवाहिता संध्या के पिता हैदरगंज पहुंचे। यहां उन्होंने परिवारवालों पर बेटी की हत्या का अरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दहेज के लिए मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। शादी के बाद से ही दो लाख रुपये व 36 इंच एलईडी टीवी की मांग की जा रही थी। मांग पूरी न किए जाने पर मेरी बेटी संध्या की हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल हैदरगंज राम आसरे यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बाबत नवविवाहिता के पिता केदारनाथ के द्वारा दामाद प्रेम प्रकाश, ससुर भैयाराम, सास रामकली, जेठ जय प्रकाश के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर हैदरगंज थाने में दी गई है। नायब तहसीलदार बीकापुर गजानन दूबे ने घटना स्थल पर पहुंच कर मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किया। कोतवाल हैदरगंज राम आसरे यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Comments (0)
Add Comment