रेप में नाकाम देवर ने विधवा भाभी को दी दर्दनाक मौत

बरेली –उत्तर प्रदेश के बरेली में रेप में नाकाम एक देवर ने अपनी विधवा भाभी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल शुक्रवार की रात  देवर ने भाभी के साथ रेप करने की कोशिश की

वहीं भाभी के विरोध करने पर जब वह अपनी नापाक मंशा में कामयाब न हो सक तो उसने लाइसेंसी बन्दूक से भाभी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्यारोपी देवर की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि वारदात कैंट थाना क्षेत्र के क्यारा गांव की है. यहां के निवासी और आरोपी सर्वेश सिंह के बड़े भाई की करीब तीन साल पहले मौत हो चुकी है. बड़े भाई की मौत के बाद भाभी अपने दो बेटे व बेटी के साथ रहती थी. आरोप है कि भाई की मौत के बाद से ही देवर सर्वेश सिंह भाभी पर बुरी नजर रखता था. कुछ दिन पहले ही दोनों में इस बात पर विवाद भी हो गया था तब सर्वेश ने भाभी को जान से मारने की धमकी तक दे दी थी.

बीती देर रात सर्वेश शराब के नशे में भाभी के घर पहुंचा और भाभी से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा, जिसका भाभी ने विरोध किया. इस पर गुस्‍से में सर्वेश ने अपनी लाईसेंसी बंदूक निकाली और भाभी को गोली मार दी,जिससे भाभी की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई.

उधर गोली की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गई आसपास के लोग आ गए. वारदात के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया. हत्यारोपी की तलाश में पुलिस उसकी रिश्तेदारियों में दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक वह सिविल लाइंस की एक्सिस बैंक शाखा पर गार्ड के आस-पास छिपा है.

Comments (0)
Add Comment