ऊर्जा मंत्री के काफिले में शामिल विधायक की गाड़ी से दो मासूम कुचले, हालत गंभीर

प्रतापगढ़–सूबे के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा के काफिले की गाड़ी ने दो मासूम छात्रों को कुचल दिया। प्रतापगढ़ के विधायक धीरज ओझा के क्षेत्र रानीगंज विधानसभा में बाराही महोत्सव और पावर हाउस के उद्घाटन के लिए बाराही धाम में मंत्रियो के कार्यक्रम लगे थे।

जिसमें मुख्य अतिथि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा काफिले के साथ शिरकत करने को जा रहे थे इसी काफिले में सदर विधायक संगमलाल गुप्ता की भी गाड़ियां भी सामिल थी। काफिला रानीगंज से बाराही धाम की ओर जैसे ही बढ़ा संगम लाल की इंनोवा यूपी72 एपी 0700 ने ओवरटेक करने के लिए स्पीड बढ़ा दी जबकी सामने ही रेलवे क्रासिंग भी थी। इसी क्रासिंग के ठीक पहले मनीष मेमोरियल स्कूल है जो आज सार्वजनिक अवकाश होने के बावजूद खुला था और बच्चे सड़क किनारे जा रहे थे कि तेज रफ्तार इंनोवा से कुचल गए और इंनोवा सड़क के बगल स्थित दुकान को तोड़ते हुए गहरे गड्ढे में जा गिरी और पलट गई। लेकिन न तो मंत्री जी और न ही विधायक का दिल पसीजा और काफिला आगे बढ़ गया। 

मरणासन्न छात्रों की मदद के बजाय माननीय महोत्सव के रंगारंग भव्य कार्यक्रम का आनंद लेने पहुच गए । पीछे रहे जिलाधिकारी शम्भुकुमार ने दोनों बच्चों को जीप में लदवाकर अस्पताल भेजवाया जहा डॉक्टरों ने दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान जिला अस्पताल में एसपी देवरंजन वर्मा भी अपने दलबल के साथ पहुचे।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment