नशे में धुत महिला वकील ने कई वाहनों को मारी टक्कर,थाने में भी जमकर मचाया उत्पात

मेरठ–कई दिनों से चर्चा में बनी महिला एडवोकेट दीप्ती चैधरी ने एक बार फिर से बवाल खड़ा कर दिया। आरोप है कि शराब के नशे में धुत महिला ने बुधवार की शाम कचहरी से बाउंड्री रोड तक बेतहाशा कार दौड़ाते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी। 

पुलिस ने महिला को दबोचा, तो उसने थाने में जमकर बवाल किया। फिलहाल पुलिस ने महिला को हिरासत में लेते हुए मेडिकल के लिए भेज दिया है। बताते चलें कि महिला एडवोकेट दीप्ती चैधरी और उसके साथी दरोगा सुखपाल सिंह के मारपीट के मामले में पुलिस ने पिछले दिनों भाजपा पार्षद मनीष चैधरी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। बताया जाता है कि भाजपा पार्षद पर आरोप लगाने वाली महिला अधिवक्ता दीप्ती चैधरी आज शाम अपनी सेंट्रो कार से कचहरी से घर के लिए रवाना हुई। 

आरोप है कि शराब के नशे में धुत महिला ने बेतहाशा कार दौड़ातेे हुए कचहरी से लेकर बाउंड्री रोड तक दो कार और दो बाइकों में टक्कर मार दी। जिसके चलते सड़क पर हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए महिला को दबोच लिया और लालकुर्ती थाने ले गई। आरोप है कि थाने में महिला कांस्टेबलों से भिड़ते हुए दीप्ती ने उनके बाल नोच लिए। वहीं, इंस्पेक्टर लालकुर्ती को भाजपा का गुर्गा बताते हुए जमकर उत्पात मचाया। पुलिस ने किसी प्रकार महिला को काबू में करते हुए मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment