झोलाछाप डॉक्टर ने ली एक और मासूम की जान

एटा–उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कितने ही गंभीर क्यों ना हों लेकिन झोलाछाप डॉक्टर लोगों की जान से लगातार खिलवाड़ कर रहे है। 

पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र के गांव गाड़ियां शीलम मैं एक 5 वर्ष का मासूम बच्चे को बुखार आने से बीमार हो गया जिसको लेकर उसके माता-पिता अपने बच्चे को लेकर बुखार की दवा दिलवाने गांव में स्थित झोलाछाप डॉक्टर के पास चला गया ।वहां डॉक्टर ने बच्चे को लापरवाही से इंजेक्शन लगा दिया। जैसे ही बच्चे को इंजेक्शन लगाया बच्चे की हालत खराब होने लगी। बच्चे की स्थिति खराब होते देख झोलाछाप डॉक्टर ने हाथ खड़े कर दिए और वहां से भाग निकला। आनन-फानन में युवक ने अपने बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहां पर डॉक्टर ने बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया और माँ का रो-रोकर बुरा हाल है और मासूम की मौत के बाद झोला छाप डॉक्टर मौके से फरार हो गया है। 

फिलहाल मृतक बच्चे के पिता का कहना है कि झोलाछाप डॉक्टर ने लापरवाही से गलत इंजेक्शन लगाने के कारण मेरे 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। इसके लिए मैं झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाही चाहता हूं।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment