जौनपुर में हीरा व्यापारी को गोली मारकर लूटे करोड़ो के आभूषण

जौनपुर– जिले में बेखौफ बदमाशों का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला बक्सा थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक हीरा व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद उसके करोड़े के आभूषण व हीरें लूट के फरार हो गए।

 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। वहीं शुरुआत जांच में पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। जानकारी के मुताबिक बक्सा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी नागेश दुबे की रायबरेली और लखनऊ में मानिक चंद ज्वैलर्स नामक से दुकान है। वह सर्राफा कारोबारियों को हीरा और सोने चांदी के गहने सप्लाई करते हैं। बुधवार को वह अपनी कार से रायबरेली से वाराणसी आए। 

यहां पूर्वांचल की सबसे बड़ी गल्ला मंडी कही जाने वाली विशेश्वरगंज स्थित सराफा कारोबारी को माल सप्लाई करने के बाद जौनपुर पहुंचे। यहां भी दो दुकानों पर माल देने के बाद अपने पैतृक गांव सुल्तानपुर जा रहे थे।

तभी अज्ञात बाइक सवारों ने उनकी कार को ओवरटेक करते हुए शिव गुलामगंज बाजार से अपने गांव की तरफ मुड़े ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उनके गाड़ी में टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों से मारपीट होने लगी। आरोप है कि बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर कार में रखा एक करोड़ 70 लाख मूल्य के हीरा और गहने लेकर फरार हो गए।

पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध

पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस के मुताबिक नागेश दुबे के पास लाइसेंसी रिवाल्वर भी थी। लेकिन उसने अपने बचाव में फायर नहीं किया। इतनी बड़ी घटना होने के बाद जौनपुर एसपी ने खुद मौका मुआयना किया। बावजूद इसके पुलिस को अभी तक घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं मिली है।

Comments (0)
Add Comment