सांसद सावित्री बाई फुले के खिलाफ सर्वसमाज के लोग उतरे सड़कों पर

बहराइच--जिले की सांसद सावित्री फुले की ओर से भगवान राम व हनुमान समेत सवर्ण समाज के खिलाफ की गई आपत्तिजनक बयानबाजी के बाद जिले में उनके खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है । 

आज नगर के सर्वसमाज के युवाओं ने उनके खिलाफ प्रदर्शन कर उनका पुतला फूंका व पुलिस को तहरीर देते उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मुक़दमा दर्ज करने की मांग की है । 

नगर के प्रधान डाकघर के पास आज सैकड़ो की संख्या में सर्वसमाज के युवाओं ने सांसद सावित्री फुले की और से लगातार की जा रही आपत्तिजनक बयानबाजी पर आक्रोश जताते हुये उनका पुतला फूंकते हुऐ जमकर नारे बाजी करते हुये सी ओ सिटी को सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का प्रार्थना पत्र दिया । प्रदर्शन मे शामिल संजीव शर्मा , देवानंद सिंह , संतोष त्रिपाठी , जन्मेजय ने कहा की हम सभी ने उन्हें सांसद बनाया था । लेकिन आज वो समाज मे जहर घोलने का काम कर रहीं हैं । 

उनके खिलाफ तत्काल मुक़दमा दर्जकर कार्यवाही की जानी चाहिये अगर ऐसा नही होता तो सर्वसमाज के लोग उनके खिलाफ पूरे जिले में प्रदर्शन करेंगे । इस मौके पर ज्ञानी शर्मा , गौरव , अयोध्या प्रसाद अवस्थी , विवेक दीक्षित, अजय सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे । 

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच ) 

Comments (0)
Add Comment