पंचर होने पर ट्रैक्टर का पहिया सही कर रहे लोगों को डंपर ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल

बहराइच– इटावा निवासी तीन लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से जरवल विद्युत उपकेंद्र पोल लेकर जा रहे थे। लखनऊ-बहराइच मार्ग पर पहिया पंक्चर हो गया। मार्ग पर ट्रैक्टर रोककर रात एक बजे सभी पंक्चर बनाने लगे। ठंड लगने पर निकट में ही आग तापने लगे। 

इसी दौरान बहराइच की ओर आ रही ट्रक ने सभी को रौंद दिया। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां से जिला अस्पताल रेफर करदिया गया। जिला अस्पताल में दो लोगों की मौत हो गई। इटावा जिले के बिराहीमपुर गांव निवासी गोपाल (38 ) पुत्र भंवर सिंह, हरिनरायन (40 ) पुत्र शिव सिंह और अरविंद कुमार (42 ) पुत्र जगराम निवासी रेल मंडी जसवंत नगर विद्युत विभाग में ठेके पर ट्रांसफार्मर व पोल लगाने व पहुंचाने का काम करते हैं। सोमवार रात एक बजे के आसपास सभी विद्युत पोल ट्रैक्टर ट्रॉली पर लादकर जरवल ले जा रहे थे। लखनऊ-बहराइच मार्ग पर फखरपुर थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव के निकट ट्रैक्टर का पहिया पंक्चर हो गया। सभी ने मार्ग के किनारे ट्रैक्टर रोक कर पंक्चर बनाना शुरू किया। ठंड लगने पर आग जलाकर तापने लगे। इसी दौरान बहराइच की ओर से एक ट्रक आ गई। ट्रक ने आग ताप रहे तीनों लोगों को रौंद दिया। जिससे सभी सड़क पर गिरकर तड़पने आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। 

डायल 100  की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय हरिनरायन की मौत हो गई। जबकि कृष्णगोपाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक घायल का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष कपिलदेव चौधरी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली से विद्युत पोल को लादकर जरवल ले जाया जा रहा था। आग तापते समय हादसा हुआ है। 

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक , बहराइच )

Comments (0)
Add Comment