दबंग प्रधान का कहर,छेड़छाड का विरोध करने पर मां-बेटी को जमकर पीटा

एटा — उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने सूबे में कमान सम्हालते ही मासूम लड़की और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े,बड़े दावे किए थे वो धरातल पर विल्कुल खोखले नजर आ रहे है। ताजा मामला एटा के थाना रिजोर क्षेत्र में देखने को मिला है।

जहां एक शराब के नशे में दबंग ग्राम प्रधान ने चारा डालने आई एक नाबालिग बच्ची को अकेला देखकर बुरी नियत से पकड लिया और बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा तभी मासूम बेटी के चिल्लाने पर उसकी माँ मौके पर पहुच कर वहशी प्रधान से बचाने का प्रयाश किया तो दबंग प्रधान ने अपने गुर्गों व बेटे राजेश के साथ मिलकर लाठी, डंडे और तमन्चे की बट से पीड़िता की माँ की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं पीड़िता के पिता को मौके पर पहुँचते ही आरोपी प्रधान और उसके गुर्गे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। गम्भीर रूप से घायल माँ को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया,जहां उसका अभी भी उपचार चल रहा है। फ़िलहाल एसएसपी ने आरोपी प्रधान के खिलाफ एफआईआर के निर्देश देते हुए थाना पुलिस की जाँच सीओ सकीट को सौंपी है।

ये पूरा मामला थाना रिजोर के ग्राम पंचायत मिश्री के गाँव नगला खोखर का है जहाँ ग्राम प्रधान ऋषि पर पीड़िता ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वही पीड़िता ने थाना पुलिस पर भी दबंग प्रधान से थाना पुलिस की सेटिंग के चलते, छेड़खानी की पीड़िता व उनके परिजनों को ही थाने में पकड़वा दिया और पीड़तों को ही हवालात की हवा खिलवा दी और अपनी दबंगई का परिचय देते हुए उनको पुलिस टॉनिक भी दिलवाया गया, जिससे पीड़ित डर जाए और दबंग प्रधान के खिलाफ कोई कार्यवाही ना करें। 

वही पीड़िता का थाना पुलिस पर आरोप है कि पीड़िता के पिता पप्पू जब थाने गए तो थानाध्य्क्ष ने उनकी तहरीर ही फाड़ दी और कहा कि साली प्रधान जी के खिलाफ मुक़दम्मा लिखाने आई है तू प्रधान का कुछ नही बिगाड़ सकेगी,वो हमारे बहुत ही खाश व्यक्ति है। वही पीड़िता और उसकी माँ ने इस दबंग वहशी ग्राम प्रधान पर आरोप लगाया है कि इससे पूर्व में भी वो दबंग प्रधान गाँव मे ही अन्य कई और महिलाओं के साथ भी जोर जबरदस्ती करता रहा है, इसकी गोपनीय जांच का भी एसएसपी से आग्रह किया है। वही एसएसपी ने आरोपी प्रधान के खिलाफ एफआईआर के निर्देश देते हुए थाना पुलिस की जाँच सीओ सकीट को सौंपी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment