सहकारिता मंत्री का बयान,- ‘राम मंदिर हमारी सरकार का मुद्दा नहीं विश्वास है’

बदायूँ–बदायूँ पहुँचे प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर मोदी और योगी सरकार की उपलबधियो को गिनाया और कहा मंदिर हमारी सरकार का मुद्दा नही विश्वास है मंदिर जल्द बनेगा ।

बदायूँ में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती केउपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने बदायूँ पहुँचे। समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुऐ कहा कि आज हमारी सरकार ने सबका साथ और सबका विकास करते हुऐ हर क्षेत्र में काम किया है। चाहे वो किसान हो या व्यापारी या शिक्षा हो उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के लिए अनेको योजनाएं चला रखी है। जिसका लाभ किसानों को मिल रहा है। वही सरकार ने ज्यादा से ज्यादा बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के लिये कौशल विकास मिशन शुरू किया है। उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी सरकार ने देश के लोगो के स्वास्थ्य पर ध्यान नही दिया पर हमारी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना लाकर देश के लोगो को 5 लाख का मुफ्त इलाज देश के किसी भी सरकारी या प्राइवेट अस्पताल में करा कर देश के लोगो को बड़ी सौगात दी है, ये बड़ी बात है ।

वही राम मंदिर पर बोलते हुये कहा कि राम मंदिर पर बोलते हुये कहा कि राममंदिर कभी बीजेपी का मुद्दा नही है बल्कि हमारी आस्था और विश्वास है कि मंदिर जल्द वही बनेगा। उन्होंने आगामी लोकसभा पर बोलते हुये कहा कि लोकसभा की पार्टी में पूरी तैयारी हो चुकी है बूथ लेवल से लेकर प्रदेश पर कमेटियां गठित हो चुकी है।

उन्होंने सीबीआई पर बोलते हुए कहा कि एजेंसियों में काम करने वाले लोग भी व्यक्ति है। व्यक्ति भगवान नही है व्यक्ति में दोष हो सकता है जहाँ कही किसी पर उंगली उठे बहा जांच शुरू हो जाती ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये ।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना,बदायूं)

Comments (0)
Add Comment