कांस्टेबल के हत्यारे बदमाश और पुलिस में मुठभेड़ 

मेरठ — बीते दिनों दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के हत्यारे से आज मेरठ के देहात इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई । इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई ।मुठभेड़ के बाद दबोचे गए बदमाश एक कुख्यात के रूप में हुई है जोकि पूर्व में कई घटनाओ को अंजाम दे चुका है । 

दरअसल , बीती 14 तारीख को मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के एक सिपाही स्वजीत सिंह की सरेराह ह्त्या कर दी थी और हत्यारे फरार हो गए थे। सिपाही की हत्या उस वक़्त हुई थी जब वो रिश्तेदारी से अपने परिवार को लेकर वापस घर जा रहा था । इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था । पुलिस हत्यारो की सरगर्मी से तलाश कर रही थी । इसी क्रम में मेरठ पुलिस को सूचना मिली की सिपाही के हत्यारो में से एक आलिम उर्फ़ लाला नाम का बदमाश किठौर थानाक्षेत्र में देखा गया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी शुरू कर दी । अपने आप को घिरा देख कर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । फायरिंग का जवाब देते हुए पुलिस ने भी क्रॉस फायरिंग की। बदमाश भाग कर पास में मौजूद एक मैरिज हाल में छुप गया । काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया। ख़ास बात ये रही की पुलिस और बदमाश के बीच ये मुठभेड़ सरेराह हो रही थी जिससे स्थानीय लोगो में अफरा-तफरी मच गई और हर कोई ख़ौफ़ज़दा दिखाई दिया ।

वहीं मुठभेड़ में पकडे गए बदमाश की पहचान कुख्यात बदमाश आलिम उर्फ लाला के रूप में हुई है । लाला पर लूट , हत्या डकैती आदि के दर्जनों मामले हैं दर्ज है । पुलिस ने बदमाश के पास से पिस्टल , तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है । 

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment