लखनऊ: …जब कांग्रेस के दफ्तर पहुंचे ‘मोदी’, हक्के-बक्के रह गए कार्यकर्ता

लखनऊ–यूपी में राजधानी लखनऊ स्थित कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में बुधवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता उस समय हक्के-बक्के रह गए जब उन्होंने अचानक ‘नरेंद्र मोदी’ को परिसर में टहलते हुए पाया। हालांकि जल्द ही उन्हें यह अहसास हो गया कि पीएम इस तरह से कांग्रेस मुख्यालय में नहीं दिख सकते हैं, यह जरूर कोई उनकी तरह दिखने वाला इंसान है। 

यही नहीं जैसे ही सच का पता चला एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उन्हें इस सवाल पर घेर लिया कि मेरे 15 लाख रुपये खाते में कब आ रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस पीएम मोदी पर कालाधन वापस लाने और 15 लाख रुपये हर खाते में देने के वादे से मुकरने का आरोप लगाती रही है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के इस सवाल पर अभिनंदन पाठक शांत हो गए। मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक ने कहा, ‘इन्हीं सवालों ने मुझे कांग्रेस पार्टी की तरफ आने के लिए मजबूर किया है। मैंने 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का मन बनाया है।’ पाठक ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मुलाकात की। 

सहारनपुर निवासी अभिनंदन पाठक ने बताया कि इसके पहले चुनाव प्रचारों में बीजेपी ने उनका खूब उपयोग किया। 2015 दिल्ली विधानसभा चुनाव और 2017 यूपी विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की रैलियों में वह आकर्षण का केंद्र बने रहे। पाठक 1999 में लोकसभा और 2012 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसके अलावा वह सहारनपुर में दो बार पार्षद के रूप में भी राजनीतिक पारी खेल चुके हैं। 

Comments (0)
Add Comment