आतंकवाद से मुक्ति के लिए BJP की जीत जरूरी… कानपुर से CM योगी की ललकार

BJP के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने एक चुनावी रैली में कहा कि अगर विपक्षी दलों का गठबंधन ‘INDIA’ सत्ता में आया तो देश में एक बार फिर आतंकवाद और नक्सलवाद का युग शुरू हो जाएगा। कांग्रेस के शासनकाल में आतंकवादी विस्फोटों में निर्दोष लोगों और सैनिकों की जान चली गई, लेकिन मोदी सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है। 2014 के बाद से देश में कहीं भी कोई आतंकवादी विस्फोट नहीं हुआ है। योगी ने कहा कि देश के विकास और आतंकवाद से मुक्ति के लिए कानपुर की दोनों लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को जीतना चाहिए।

मोदी सरकार में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का हुआ निर्माण

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को बाबूपुरवा के सेंट्रल पार्क में आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में योगी ने कहा कि सपा का एजेंडा अयोध्या का विकास नहीं, बल्कि आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमे वापस लेना है। अयोध्या में आतंकी हमले को अंजाम दिया। कांग्रेस और सपा की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि किसी भी तरह से अयोध्या में भव्य राम मंदिर नहीं बन सकेगा।

कानपुर नगर लोकसभा सीट से रमेश अवस्थी और अकबरपुर सीट से देवेन्द्र सिंह भोले पार्टी के उम्मीदवार हैं। योगी ने पार्टी प्रत्याशी रमेश अवस्थी और देवेन्द्र सिंह भोले के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मां गंगा की कृपा से कानपुर को उर्वरता और उद्यमिता का आशीर्वाद मिला है। यह क्रांति की भूमि होने के साथ-साथ देश के विकास की ऊर्जा की भूमि भी है। चौथे चरण में कानपुर की जनता को निर्णय लेना है। आज पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ और इस बार 400 के पार। इन चार सौ सीटों में कानपुर नगर और अकबरपुर भी शामिल होंगे।

योगी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी ने बिना रुके, बिना थके, बिना डिगे देश की सेवा की है। हर व्यक्ति मानता है कि मोदी ने दुनिया में देश को सम्मान दिलाया है, हमारी सीमाएं सुरक्षित की हैं, विकास को गति दी है, गरीबों का कल्याण किया है और नागरिकों के जीवन में बदलाव लाया है। उन्होंने कहा कि नकारात्मक राजनीति के कारण विपक्षी गठबंधन अपनी विश्वसनीयता खो रहा है। उन्हें पाकिस्तान के हितों की चिंता है। उन्हें आतंकवाद और नक्सलवाद की समस्या के समाधान की नहीं बल्कि आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की चिंता है।

मोदी सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ी

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले देश में आतंकी विस्फोटों में निर्दोष लोग और जवान शहीद होते थे। अब ऐसा नहीं हो सकता, क्योंकि मोदी सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है। ये नया भारत छेड़ता नहीं, लेकिन कोई छेड़े तो छोड़ता भी नहीं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज कानपुर में हाईवे, एक्सप्रेस-वे, मेट्रो के साथ ही डिफेंस कॉरिडोर का निर्माण हो रहा है। नमामि गंगे के क्षेत्र में हुए काम का सबसे ज्यादा फायदा कानपुर को हुआ है। भाजपा सरकार कानपुर के सीसामऊ और जाजमऊ में गंगा की धारा को लगातार निर्मल बनाने में सफल रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpCM Yogi Yogi Adityanathkanpur railyloksabha chunav 2024