अभिनेत्री Kangana Ranaut को लेकर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान

18वें लोकसभा चुनाव में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मंडी से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं। इस चुनाव में बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने भी जीत दर्ज की है। चिराग पासवान (Chirag Paswan) को मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया है। संसद के गलियारों में कंगना और चिराग की दोस्ती कई बार देखने को मिली है। अब न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में चिराग पासवान ने कंगना रनौत के बारे में बात की है। एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने जब चिराग पासवान से कंगना रनौत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह अच्छी दोस्त हैं।

कंगना को लेकर कही ये बात

स्मिता प्रकाश ने चिराग पासवान से पूछा कि क्या कंगना ने राजनीति में आकर सही किया, क्या वह कोई बदलाव ला सकती हैं, तो एलजेपी (रामविलास) प्रमुख ने कहा, “मैं कंगना के बारे में एक बात जानता हूं कि वह ज्यादातर समय राजनीतिक रूप से सही नहीं होती हैं, लेकिन यही उनकी यूएसपी है।”

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता है कि क्या बोलना है, कब बोलना है… वह राजनीतिक रूप से सही हैं या नहीं, यह चर्चा का विषय हो सकता है। वह जो सोचती हैं, वही कहती हैं। यही उनकी खासियत है, इसलिए हम सब उन्हें पसंद करते हैं।

कंगना ने 70 हजार से ज्यादा वोटों से दर्ज की थी जीत

कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया था। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी के विक्रमादित्य सिंह से था। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को 70 हजार से ज्यादा वोटों से हराया। मंडी लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत को 5,37,022 वोट मिले, जबकि विक्रमादित्य सिंह को 4,62,267 वोट मिले। कंगना रनौत को मंडी में 52.87% वोट मिले।


ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

himachal newsHimachal Pradesh Newskangana ranaut newsMandi Latest News