बहराइच: CM के दौरे की भनक लगते ही संवरने लगा जिला अस्पताल

बहराइच–प्रदेश के मुख्यमंत्री के महीने के आखिर में जनपद के निरीक्षण किये जाने की संभावना के बाद जिले के आलाधिकारी सी एम के सामने सब कुछ दुरुस्त रखने की कवायद में जुट गये है।

जिले के सरकारी अस्पताल में दीवारों के रंग रोगन करने के साथ ही अस्पताल परिसर में काफी समय से उबड़ खाबड़ सडको व बदबूदार नालियों को ढकने का कार्य कार्य कराया जा रहा है। जिला अस्पताल में दवाइयों का अकाल पड़ा हुआ है । लेकिन सी एम साहब को कुछ नजर आ आये इसके लिए अस्पताल प्रशाशन दिन रात एक किये हुये है । मरीजों से ठीक से बात न करने वाले अस्पताल कर्मियों को तीमारदारों व मरीजो से बेहतर तरीके से पेश आने की हिदायत दी जा रही है । इन व्यवस्थाओं को देख जिला अस्पताल में परिजनों  का कहना है । की काश ऐसी व्यवस्था हमेशा रहे ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 29नवंबर को बहराइच दौरे पर आ सकते हैं। इस मामले में अभी मौखिक संदेश ही जिला प्रशासन को मिला है। लेकिन तैयारियां युद्ध स्तर पर शुरू हो गई हैं। मुख्मयंत्री को कुछ भी अधूरा न मिले, व्यवस्थाएं चाक चौबंद हों। इसकी कोशिश की जा रही है। रविवार को जिला अस्पताल, मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय की रंगाई-पोताई का कार्य तेजी से शुरू हुआ। अस्पताल परिसर में जो नालियां खुली हुई थीं। उन पर आनन-फानन में पत्थरों की ढलाई की जा रही है । मरीजो को किसी प्रकार की दिक्क्क्त न हो इसके लिये भी अस्पताल कर्मियों को निर्देश दिये गये है ।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक , बहराइच )

Comments (0)
Add Comment