पेड़ से लटक रहा था पति का शव,पुलिस जांच कर ही रही थी कि खेत में मिली पत्नी की भी लाश

बहराइच– नानपारा इलाके में एक युवक का पेड़ से लटकता शव मिला । लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस जांच कर रही थी तभी कुछ दूरी पर एक महिला का शव होने की जानकारी लोगों को मिली । 

ग्रामीणों ने उसकी पहचान मृतक की पत्नी के रूप में की। थोड़ी दूरी पर ही पति पत्नी के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी । पुलिस का कहना है कि दोनों पति पत्नी के बीच विवाद होने की जानकारी मिली है । मौके पर डाग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है । शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है । मामले की जांच की जा रही है ।  

नानपारा कोतवाली इलाके मथुरा ग्राम में स्थित एक बाग में आज आम के पेड़ से अब्बास नाम के तीस साल के युवक का शव लटकता मिला लोगों ने इसकी सूचना नानपारा पुलिस को दी जानकारी मिलते ही कोतवाल आर पी यादव व सी ओ ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। पुलिस जांच कर ही रही थी तभी कुछ दूरी पर मृतक अब्बास की पत्नी का भी शव मिलने की जानकारी लोगों ने दी । पति पत्नी के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी मौके पर डाग स्क्वायड की टीम को बुलाकर इलाके की छानबीन की गयी सी ओ नानपारा का कहना है कि अभी तक जो जानकारी मिली है । उसके मुताबिक पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था । आशंका जताई जा रही है कि पत्नी की हत्या कर पति ने जान दे दी दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है । मामले की जांच की जा रही है । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment