पति,पत्नी और वो की मोहब्बत में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

एटा– जनपद एटा के थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गाँव मोहब्तपुर मे पति,पत्नी और वो की मोहब्बत को लेकर गाव में खूनी संघर्ष हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर गाँव में सनसनी फ़ैल गयी और मामले की जानकारी होते ही ग्रामीण इकट्ठे हो गए। 

ये पूरा मामला थाना निधौली क्षेत्र के गाँव मोहब्बतपुर का है जहाँ डेढ़ बर्ष पूर्व एक युवक की पत्नी अपने बच्चो को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी। उसके बाद आज पत्नी अपने प्रेमी के साथ अपने पहले पति के यहाँ यानि पहली ससुराल आ धमकी और अपने बच्चो को जबरन ले जाने की जिद करने लगी तभी उसके पहले पति से  इसी बात को लेकर विवाद हो गया। तभी दोनों विवाद को बढ़ते देख पहले पति का मामा राजेश बीच बचाव करने आ गया। लेकिन विवाद इतना बड़ गया कि पत्नी के साथ आये उसके प्रेमी ने ताबड़तोड़ गोलिया चला दी जिससे विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और पहले पति के मामा राजेश के गोली लग गयी। 

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ कर जमकर पिटाई का दी, जिससे दोनों लोग गंभीर घायल हो गए। वही जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ तीनो की हालत गंभीर होने के कारण आगरा रेफर कर दिया गया। जहाँ रास्ते में ही गोली लगने से घायल हुए राजेश की मौत हो गयी और पत्नी और उसके प्रेमी को आगरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। 

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यबाही शुरू कर दी है। वही गाँव मोहब्बतपुर में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी पहुँचकर शांति व्यबस्था कायम कराने के प्रयास कर रहे है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment