किसी भी परिस्थिति में बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, CM Yogi ने भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

लखनऊः डॉ. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर सभागार में उत्तर प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कार्यकर्ताओं में जमकर जोश भरा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को किसी भी परिस्थिति में बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपने काम किया है। जब आप विपक्ष में थे तो जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करते थे। जब आप सरकार में हैं तो यूपी में सुरक्षा का माहौल देखने को मिल रहा है।

CM Yogi की कुछ खास बातें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में 10 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव और 2027 के विधानसभा चुनाव के लिए सभी को अभी से सक्रिय होना होगा। उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहना होगा। किसी भी तरह की अफवाहों का तुरंत खंडन करना होगा। लोकसभा और राज्यसभा सांसदों, विधायकों, एमएलसी, जिला पंचायत अध्यक्षों, मेयर, ब्लॉक प्रमुखों, चेयरमैन और पार्षदों के साथ सभी को 2027 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में आज से ही जुट जाना चाहिए। हमें एक बार फिर प्रदेश में भाजपा का परचम लहराना है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने यूपी में विपक्ष पर लगातार दबाव बनाए रखा, 2014, 2017, 2019 और 2022 में बड़ी सफलता हासिल की। ​​2014 और उसके बाद के चुनावों में भाजपा के पक्ष में जितने प्रतिशत वोट थे, 2024 में भी भाजपा उतने ही वोट पाने में सफल रही है। लेकिन वोटों के शिफ्टिंग और अति आत्मविश्वास ने हमारी उम्मीदों को चोट पहुंचाई है। विपक्ष जो पहले हार मानकर बैठ गया था, आज फिर खूब शोर मचा रहा है।

जाति-धर्म के आधार पर नहीं मिला रहा राशन

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम जाति, धर्म या पंथ के आधार पर भेदभाव नहीं करते हैं। 80 करोड़ लोगों को जाति या धर्म के आधार पर मुफ्त राशन नहीं मिल रहा है। कोरोना काल में भी भूख से मौतें और आत्महत्याएं नहीं होने दी गईं। सीएम योगी ने कहा कि जब जेपी नड्डा देश के स्वास्थ्य मंत्री बने तो मैं उनसे सांसद के तौर पर मिला था। हमारी सरकार ने इंसेफेलाइटिस को प्राथमिकता दी और हमने 40 साल से अधिक समय से पूर्वांचल को आतंकित करने वाली इस बीमारी को पूरी तरह खत्म कर दिया। आज गोरखपुर में एम्स शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP WorkersBJP Working Committee meetingcm yogiIndia BlockJP NaddaLok Sabha Electionsup By-electionUP by-election on 10 seatsYogi Adityanath