भाजपा विधायक के पति ने तहसीलदार को मारा थप्पड़, फिर समर्थकों संग जाम की रोड

बहराइच — एक तरफ जहां प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों को अपराध व गुंडागर्दी से मुक्त प्रसाशन देने का दावा कर रही है । तो वही दूसरी और पार्टी के नेता सत्ता के दंभ में खुलेआम अधिकारियों को धमकाने के साथ मारपीट पर आमादा है । ताजा मामला जनपद बहराइच का है । 

जहां की नानपारा विधानसभा से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने तहसीलदार के ऑफिस में घुस उन्हें थप्पड़ मारते हुये जमकर अभद्रता की । तहसीलदार के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही कर्मचारियों ने जिले की सभी तहसीलों में कामकाज ठप कर दिया है । तहसीलदार ने विधायक पति के खिलाफ तहरीर दी है । वही विधायक पति तहरीर देने की जानकारी मिलते ही समर्थकों संग कोतवाली पहुच सत्ता की हनक दिखाते हुये उनकी तरफ से भी मुक़दमा दर्ज करने की मांग करते हुये थाने के सामने सैकड़ो समर्थकों संग जाम लगा दिया है । मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौजूद है ।

जिले की नानपारा विधानसभा से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा आज सुबह नानपारा तहसील पहुंचे इस दौरान किसी बात को लेकर तसीलदार मधुसूदन आर्या से कहासुनी के बाद उन्होंने तहसीलदार को आफिस में ही थप्पड़ मार दिया। इसकी जानकारी मिलते ही तहसील कर्मी आंदोलित हो उठे और सभी तहसीलों में कामकाज ठप्प कर दिया। तहसीलदार मधुसूदन ने इसकी जानकारी आलाधिकारियों को दी जिसके बाद उनकी तहरीर पर विधायक पति के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिये गये  । 

वही जैसे ही विधायक पति को अपने ऊपर मुक़दमा दर्ज होने की जानकारी हुई तो वो अपने सैकड़ो समथकों के साथ कोतवाली नानपारा पहुंच तहसीलदार के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग करने लगे। इस दौरान उन्होंने समर्थकों संग बीच सड़क जाम लगा दिया । पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। जो तथ्य सामने आयेंगे उसी के अनुसार कार्यवाही की जायेगी । किसी के साथ गलत नही होने दिया जायेगा ।

(रिपोर्ट – अनुराग पाठक , बहराइच )

Comments (0)
Add Comment