तहसीलदार व सीओ से मारपीट करने पर भाजपा विधायक के पति गिरफ्तार

बहराइच–बहराइच जिले के नानपारा बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के सज़ायाफ्ता पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को पुलिस ने घाघरा घाट से गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को तहसील में घुस कर तहसीलदार की पिटाई करने के बाद नानपारा कोतवाली में हंगामा करने व सड़क जाम करने के मामले में पूर्व विधायक पर तीन मुकदमे दर्ज थे । 

बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ तहसीलदार नानपारा के चैम्बर में घुसकर उनकी पिटाई की थी। तहसीलदार के ऊपर उनके साथ अभद्रता व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पूर्व कोतवाली नानपारा पहुंचे जहां उन्होंने एएसपी व एडीएम के सामने सीओ को माइक फेंक कर मारा। सीओ को जातिसूचक  शब्द कहते हुए गुंडई पर आमादा दिलीप वर्मा अपने समर्थकों के साथ कोतवाली के सामने सड़क जामकर प्रदर्शन किया किया था । 

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुये बताया कि उन्हें लखनऊ जाते वक्त जरवल रोड इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया । जिसके बाद उनका जिला अस्पताल चिकित्सीय परीक्षण कराया गया था । वहां से डॉक्टरों ने पूर्व विधायक को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा था । ट्रामा सेंटर में चिकिसकों ने उनका परीक्षण कर उन्हें फिट घोषित किया है । आज उन्हें जिला न्यायालय पर पेश किया जा रहा है । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक , बहराइच )

Comments (0)
Add Comment