भाजपा विधायक का बेतुका बयान कहा,दुष्कर्म की घटनाओं के लिए मां-बाप जिम्मेदार

न्यूज डेस्क — उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हो रहे बलात्कार के मामलों पर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बच्चों के बलात्कार के लिए उनके मां बाप ही जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को अपने बच्चों को अकेला नहीं घूमने देना चाहिए।

बता दें कि सुरेंद्र सिंह बलिया जिले के बैराई के वही विधायक हैं जिन्होंने एक बयान में कहा था कि तीन बच्चों की मां के साथ कोई बलात्कार नहीं कर सकता है। सुरेंद्र सिंह ने मां बाप के अपने बच्चों को मोबाइल फोन न देने की सलाह भी दी थी। सोमवार रात उन्होंने एक पत्रकार से बातचीत में कहा है कि बढ़ते बलात्कार के मामलों के लिए युवाओं के माता पिता जिम्मेदार हैं, वे उनका ठीक तरीके से ध्यान नहीं रखते।

उन्होंने कहा कि 15 साल की उम्र तक के बच्चों को सख्त निगरानी में रखा जाना चाहिये। ये उनके माता पिता का काम है कि वे इस चीज का ध्यान रखें, लेकिन वे उन्हें आजाद घूमने देते हैं जिसक कारण समाज में इस तरह की गलत घटनाएं हो रही हैं। ये बयान विधायक ने कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी पर बात करते हुए दिया।

वहीं उन्होंने उन्नाव में 17 साल की लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार को लेकर आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए कहा था कि ‘ये समझने के लिए सामान्य सी बात है कि कोई भी तीन बच्चों की मां का बलात्कार नहीं कर सकता, ये संभव ही नहीं है। ये सेंगर के खिलाफ महज एक साजिश है। अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ‘सुर्पणखा’ तक कह दिया था।

Comments (0)
Add Comment