बीजेपी प्रत्याशी ने बिजली विभाग के अधिशासी अधिकारी को दी धमकी !

फर्रुखाबाद– जिले में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने में चंद घंटे ही बचे हैं। भाजपा सांसद मुकेश राजपूत पर बिजली विभाग के एक्सीयन द्वारा गम्भीर आरोप लगाए ।  

अधिशासी अभियंता पंकज अग्रवाल ने जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी से शिकायत की है। इसमें कहा कि सांसद ने विद्युत विभाग से एनओसी मांगी थी। फर्रुखाबाद से सांसद मुकेश राजपूत ने पिछले सात वर्षों से बिल का भुगतान नहीं किया है। 31 मार्च की शाम 6।50 बजे सांसद मुकेश राजपूत ने अपने निजी सचिव अनूप मिश्रा के मोबाइल से फोन कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तू पिटने का काम कर रहा है, मैं बिल जमा नहीं करूंगा। उन्होंने धमकी के आधार पर उनके व परिवार के साथ भविष्य में अनहोनी होने पर सांसद को जिम्मेदार ठहराते हुए सुरक्षा की मांग की है। 

बता दें कि शहर के ठंडी सड़क स्थित सांसद के आवास का उनकी पत्नी सौभाग्यवती देवी के नाम से घरेलू कनेक्शन है। इस पर वर्ष 2012 से अब तक 55 हजार से अधिक यूनिट का 4 लाख 87 हजार 449 रुपये बिल बकाया है। सरचार्ज माफी योजना में एक लाख 19 हजार 111 रुपये की छूट काटने के बाद भी तीन लाख 68 हजार 337 रुपये जमा करने होंगे। वहीं पर सांसद के पुत्र अमित राजपूत का अमित मोटर्स के नाम से कनेक्शन पर एक लाख 32 हजार 345 रुपये का बिल बकाया है। बिना भुगतान कराए बिना वह एनओसी नहीं दे सकते।

जिसको लेकर सांसद से बातचीत की गई तो उन्होंने एक्सीएन पंकज अग्रवाल पर ही आरोप लगाए है जिसमे उन्होंने कहा कि मै एक वर्ष से मीटर बदलने के लिए कहे रहा हूं।क्योंकि की जितनी बिजली खर्च नही करता उससे अधिक बिल आ रहा था।अभी तीन दिन पहले मैंने घर पर आकर उसको सही करने को कहा तो चुनाव के चलते नही आ सकता आफिस आ जाओ। मै दो घण्टे आफिस में बैठा रहा लेकिन बिजली विल का संसोधन नही किया।31 तारीख अंतिम दिन था फिर मैंने कहा तो कहा कि मैं बिजली का बिल कम नही कर सकता तो मैने क्रॉस मीटर ही लगा दो उससे पता चल जाएगा कि बिजली की खपत कितनी है।लेकिन उसने साफ मना कर दिया तो मैने कहा कि मैं बिजली नही जमा करूंगा तो उसने सख्त लहजे में कहा मत जमा करो।हम पर कोई फर्क नही पड़ता है।तो मैने उससे कहा की तुम्हारी इसी प्रकार की बातों से पिटाई होती है क्योंकि तुम पिटाई खाने वाले काम करते हो। साथ शहर में सभी ट्रांसफार्मर खुले पड़े है। उसके लिए केंद्र सरकार से 25 करोड़ रुपया आया। इसने कोई काम नही कराया जिससे वह रुपया बापस चला गया है। 

यह गरीबो के ऊपर फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर उनकी आरसी काटता है उनसे अपने कारिंदों द्वारा धन उगाई कराता है।यह बसपा का कार्यकर्ता बनकर कार्य कर रहा है।मैंने जो कहा प्रसाशन उसकी जांच कर ले यदि गलत कहा तो मुझ पर कार्यवाही करे।मै चुनाव खत्म होने के बाद अभी तक जो भी जनता से लेकर मैने शिकायत दर्ज कराई है। उन सभी पर कार्यवाही कराऊंगा।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रुखाबाद ) 

Comments (0)
Add Comment