Araria Bridge Collapsed: उद्घाटन से पहले करोड़ों की लागत से बना पुल भर-भराकर गिरा

Araria Bridge Collapsed: बिहार से एक बार फिर एक नवनिर्मित पुल के ढहने की खबर आई है। राज्य के अररिया जिले के सिकटी में बकरा नदी पर 12 करोड़ रुपये की लागत से बना यह पुल आज उद्घाटन से पहले ही नदी में गिर गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पुल का निर्माण पड़रिया घाट पर किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, सिकटी प्रखंड में बकरा नदी पर 12 करोड़ रुपये की लागत से यह पुल बनाया गया है. इसका नाम पुडलिया पुल था। मंगलवार को पुल के 3 पिलर नदी में डूब गए और पुल ढह गया। पुल निर्माण एजेंसी के सभी जिम्मेदार लोग और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं और प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद है।

कैसे ढहा 12 करोड़ रुपये का पुल, कौन है जिम्मेदार?

सिकटी विधायक विजय मंडल ने इस घटना के बारे में कहा कि पुल का निर्माण जिले के ग्रामीण कार्य विभाग ने कराया था, पिलर जमीन पर ही गाड़ दिए गए थे। अप्रोच रोड भी नहीं बना। 12 करोड़ की लागत से बन रहा 100 मीटर लंबा यह पुल अभी पूरी तरह बनकर तैयार भी नहीं हुआ था, लेकिन उससे पहले ही यह ढह गया। विधायक विजय कुमार मंडल ने कहा है कि निर्माण कंपनी के मालिक की लापरवाही के कारण पुल ढहा है। हम मांग करते हैं कि प्रशासन इसकी जांच करे और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे।

ये भी पढ़ेंः- प्रचंड गर्मी पर भारी पड़ी आस्था, Ganga Dussehra पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी

पुल पर राजनीति तेज

बिहार के अररिया में पुल टूटने से हुए हादसे के बाद एक बार फिर राजनीति तेज हो गई है। इस पर कांग्रेस ने तंज कसा है। अब कांग्रेस ने तंज कसा है। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा है कि बिहार में डबल इंजन की सरकार का पुल नदी में बह गया।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Araria BridgeAraria NewsAraria Padariya Ghat BridgeBihar Bridge Demolishedbihar-newsBridge collapsed in Arariaअररिया पड़रिया घाट पुलअररिया में पुल ढहा