2018 की सबसे बड़ी शादी आज,  इटली में रणवीर-दीपिका लेंगे सात फेरे

मनोरंजन डेस्क — साल 2018 की आज सबसे हाईटेक शादी होने जा रही है. अब से कुछ ही घंटे बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ये शादी इटली के लेक कोमो में होगी. दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वे नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे. वहीं इस हाईटेक शादी के वेन्यू 

सूत्रों के मुताबिक इटली पहुंचते ही दोनों के परिवार ने रस्मों की शुरुआत की जहां दीपिका के परिवार ने रणवीर सिंह का खास स्वागत किया और उन्हें नारियल पानी दिया.बता दें कि कोंकणी समाज में नारियल को शुभ माना जाता है, इसके बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर के पैरों को धोया. जिसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई.

शादी की रस्में शुरू 

मंगलवार शाम को उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई. इस दौरान ये जोड़ा बेहद आकर्षक लुक में नजर आ रहा था. दीपिका आॅफ व्हाइट ड्रेस में कहर बरपा रही थीं, तो ब्लैक सूट में रणवीर का लुक बेहद शानदार लग रहा था. जहां रणवीर और दीपिका ने शानदार डांस किया. वहीं उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने भी डांस फ्लोर को हिलाकर रख दिया. उनके इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए इस सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप कौर ने अपनी मधुर आवाज से समां बांध दिया. मेहंदी के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर ने सब्यसाची के डिजाइन किए हुए ड्रेस पहने थे.शादी में दीपिका उन्हीं के डिजान किए कए ड्रेस को पहनेगीं।

शादी के कार्यक्रम:-

14 और 15 नवंबर: शादी की तारीख, 15 तारीख की शाम को पार्टी रखी गया है

18 नवंबर: दीपिका पादुकोण और रणवीर भारत लौट आएंगे

21 नवंबर: बेंगलुरु में रिसेप्शन

28 नवंबर:: मुंबई में रिसेप्शन

Comments (0)
Add Comment