बुलंदशहर हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, सीओ और चौकी इंचार्ज हटाए गए

लखनऊ — बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री का रवैया खासा सख्त है, वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार आने वाले वक्त में कुछ बड़े अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद इस मामले में एडीजी इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई शुरू हो गई है। वहीं मामले में लापरवाही बरतने के कारण स्याना के सीओ सत्य प्रकाश शर्मा और चौकी इंचार्ज चिंगरावठी सुरेश कुमार को हटा दिया गया है।बताया जा रहा है कि बुलंदशहर में हुई हिंसा से सीएम योगी काफी नाराज हैं और आगे भी कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। 

वहीं इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में पांच और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक (अपराध) एस के भगत ने मीडिया को बताया कि बुलंदशहर तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के मामले में चंद्र, रोहित, सोनू, नितिन और जितेंद्र नामक अभियुक्तों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में अब तक कुल 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उन्होंने आगे बताया कि एफआईआर में सेना के एक जवान का भी नाम शामिल है।उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम को जम्मू भेजा गया है।जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि बुलंदशहर में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाला फौजी जितेंद्र उर्फ जीतू को नोएडा एसटीएफ की टीम ने दबोच लिया। शुक्रवार को टीम जम्मू से हवाई जहाज से फौजी को दिल्ली लाई। वहां पहले से ही एसटीएफ के अधिकारियों के अलावा अन्य जांच एजेंसियां ने उसका इंतजार कर रही थीं। सूत्रो की माने तो जांच टीम फौजी को लेकर गुप्त स्थान पर ले गई।

 बताते हैं कि फौजी ने जिस हथियार से इंस्पेक्टर को मारा था, उसकी तलाश में टीम रात में ही फौजी को बुलंदशहर भी ले जाएगी। असलहा बरामद करके संभावना है कि आज अधिकारी इसकी पूरी जानकारी भी दे सकते हैं। 

Comments (0)
Add Comment