कन्हैया मित्तल ने लिया यू- टर्न, अब कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल, बोले- राम के थे राम के ही रहेंगे

Kanhaiya Mittal: जो राम को लाए हैं और हम उनको लाएंगे गाने वाले मशहूर गायक कन्हैया मित्तल ने पहले कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया था, लेकिन अब उन्होंने यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा कि मुझे पिछले दो दिनों में एहसास हुआ है कि सभी सनातनियों और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को मुझसे बहुत प्यार है। मैं देख रहा हूं कि आप सभी परेशान हैं और मैं कांग्रेस में शामिल होने के अपने शब्द वापस लेता हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी की आस्था खत्म हो।

मितल ने कहा-राम के थे राम रहेंगे

मित्तल ने आगे कहा कि हम सभी राम के थे, राम के हैं और राम के ही रहेंगे और मैं आपसे फिर से क्षमा मांगता हूं। उन्होंने कहा कि कोई आपका अपना ही होता है जो आपके लिए परेशान होता है। मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं। आप सभी इसी तरह हम सभी से जुड़े रहें। कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैं एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं।

इससे पहले गायक ने फेसबुक लाइव के जरिए इस बात की पुष्टि की थी कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि सनातन की बात करने वाली सिर्फ एक पार्टी नहीं होनी चाहिए। हर पार्टी को सनातन की बात करनी चाहिए। कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं कांग्रेस में इसलिए शामिल हो रहा हूं क्योंकि मुझे बीजेपी से टिकट नहीं मिला।

जो राम को लाए है….गाने से मिली थी पहचान

क्या ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होंगे? बीजेपी ने कहा- उन्होंने सनातन को बढ़ावा दिया, हमने नहीं। यह सच नहीं है। मैंने कभी टिकट नहीं मांगा। अगर मैं कुछ लोगों से बात करता तो मुझे टिकट मिल जाता। मेरे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। मैंने कभी लोगों से बीजेपी को वोट देने के लिए नहीं कहा। मैंने कहा था कि राम मंदिर के लिए काम करने वालों को वोट दें।

हिंदू संगठनों ने किया था विरोध

बता दें कि लुधियाना में कन्हैया मित्तल का जमकर विरोध हुआ था। जहां हिंदू संगठनों और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कन्हैया मित्तल के साथ कोई भी समारोह आयोजित न करने का ऐलान किया था। यह विरोध सिर्फ एक जगह तक सीमित नहीं रहा बल्कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में भी देखने को मिला। इसके बाद कन्हैया मित्तल ने लाइव होकर अपना बयान वापस लिया और माफी भी मांगी।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Haryana Assembly Election 2024Kanhaiya MittalKanhaiya Mittal Congress Newskanhiya mittalkanhiya mittal BhajanKanhiya Mittal congress newsKanhiya Mittal refusesKanhiya Mittal will not join congressrajasthan newsRajasthan politics