बाराबंकीः हाईवे पर 24 घण्टे में दो सड़क हादसों ने ली पांच की जान

बाराबंकी –यूपी के बाराबंकी जनपद का सफदरजंग हाईवे मौत का हाईवे साबित हो रहा है। सफदरजंग क्षेत्र में दादरा के आसपास तेज रफ्तार वाहनों के फर्राटा भरने से आए दिन बड़ी दुर्घटनाएं हो रहीं हैं।

इसी क्षेत्र में शनिवार दोपहर 24 घण्टे में दूसरा बड़ा सड़क हादसा होने से कोहराम मच गया।  दोनों घटनाओं में पांच लोग असमय काल के गाल में समा गए। एक ओर जहां रात में गिट्टी भरे ट्रक से हुई कार दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत गई थी वहीं दोपहर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुई कार दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही जान चली गई। 

कार के उड़े परखच्चे

दरअसल सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पल्हरी गांव के पास एक बाईक सवार को बचाने के चक्कर मे तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। 80 की रफ्तार से भाग रही कार के सामने अचानक बाइक सवार आ जाने से कार चालक ने कार  पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कार पेड़ से जा टकराई। भीषण टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

एक्सीडेंट इतना भयानक था कि महिला व एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जो कार हादसे का शिकार हुई उस कार से कार सवार दिल्ली से पटना जा रहे थे। हादसे में आधा दर्जन गंभीर घायल भी हैं। घायलों में तीन मासूम हैं, जबकि एक मासूम की मौत हो गई है। कार सवार एसपी सिंह ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के चलते ही अनियंत्रित होकर पेड़ से कार जा टकराई। कार में आधा दर्जन से ज्यादा लोग बैठे थे।

क्या कहते हैं चिकित्सक

जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. ओके विनायक ने बताया कि हादसे में घायल हुए 6 लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जिसमें से दो की हालत काफी गंभीर है। जिसमें एक युवक और एक युवती शामिल है। तीन मासूमों की हालत स्थिर है। सभी मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

(रिपोर्ट-सतीश कश्यप,बाराबंकी)

Comments (0)
Add Comment