बदायूंः किशोरी का अपहरण कर दो दिनों तक किया गैंगरेप

बदायूं — उत्तर प्रदेश में महिलाओं व किशोरियों से संबंधित अपराधिक घटनाएं छेड़छाड़, रेप,मारपीट जैसे वारदाते दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

ताजा मामला बदायूं जिले से सामने आया है, जहां एक किशोरी के साथ गांव के कुछ युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं  परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बता दें कि मामला बदायूं के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। जानकारी के मुताबकि किशोरी अपने घर में अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर गांव के दो युवक उसको घर से उठा लिए और मोटरसाइकिल पर बैठा कर गांव से बाहर ले गए। किशोरी ने जब शोर मचाया, तब युवकों ने उसके मुहं में कपड़ा ठूस दिया। इसके बाद युवक कुंवरगांव थाना स्थित नौरंगाबाद गांव में युवती को ले गए, जहां दो दिन तक किशोरी के साथ दोनों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। 

इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता को सूनसान जगह पर छोड़ कर फरार हो गए।वहीं किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Comments (0)
Add Comment