मथुरा में नोटों से भरा ATM उड़ा ले गए चोर…

मथुरा –जिले के थाना छाता इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला की चोरों ने रुपयों से भरा एटीएम चुरा ले गए। चोरों ने पहले दुकान का शटर तोड़ा उसके बाद भारी भरकम एटीएम मशीन को ही साथ में लेकर आसानी से फरार हो गए।

 बता दें कि यह एटीएम ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स का था जो नेशनल हाईवे संख्या दो पर लगा हुआ था।इस वारदात के बाद पुलिस की सजगता पर भी यहां सवाल खड़े हो गए है। नेशनल हाईवे की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करने वाली मथुरा पुलिस आखिर इस घटना के दौरान कहां थी और पुलिस की गस्ती टीम उस दौरान क्या कर रही थी। सवाल ही भी है की कदम कदम पर हंड्रेड डायल नेशनल हाईवे की सुरक्षा को तैनात रहती है उस वक्त कहां थी।

वहीं साथ ही थाना पुलिस भी इस इलाके में गस्त करने का दावा करती है। ऐसा नहीं है कि चोरों को इस एटीएम को चुराने के लिए मिनट 2 मिनट या 10 मिनट लगे हो चोरों द्वारा पहले बकायदा दुकान का शटर तोड़ा गया और फिर इतनी भारी-भरकम मशीन को उठाकर किसी बड़े वाहन से ही ले जाया गया होगा। इस दौरान आखिर पुलिस की मुस्तैदी कहां थी।

फिलहाल एटीएम में कितना रुपया था इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन फिर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि एटीएम में लाखों रुपए मौजूद थे। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट-सुरेश सैनी,मथुरा)

Comments (0)
Add Comment