यूपी के ओडीएफ जिलों की सूची में जुड़ा एक और नाम…

एटा–केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना ओडीएफ योजना के तहत प्रदेश में ओडीएफ की सूची में जनपद एटा का भी नाम जुड़ गया है। एटा को ओडीएफ फ्री की घोषणा पर जिला पंचायत स्थित जनेश्वर मिश्र हाल में आयोजित जनपद स्तरीय स्वच्छता समारोह का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम में एटा के सांसद राजवीर सिंह राजू भैय्या, फर्रुखाबाद के सॉंसद मुकेश राजपूत, एटा के सभी चारो भाजपा के विधायक, जिले के सभी अधिकारी डीएम,एसएसपी,सीडीओ व एसडीएम समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। एटा से बीजेपी संसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने एटा के लिए इसे बडी उपलब्धि बताई और कहा कि उन्हें खुशी है कि उनका जिला ओडीएफ हो रहा है। मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि एटा में अब तक 86 % ओडीएफ हो चुका है और 16 % बचा है।  हम ओडीएफ प्लस योजना भी चलाने वाले है। वहीं राम मंदिर निर्माण के सवाल पर राजू भैया ने कहा कि राम का मंदिर तो बनना ही चाहिए और बनेगा पर तारीख नही बताई मन्दिर पर गुमराह करते हुए बचते हुए नजर आए, बस यही कहते नजर आए कि मंदिर बहुत जल्द बनेगा, बस थोड़ा सा इंतजार कीजिये।  

वहीं जब हमने एस सी/ एस टी कानून पर उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो अपराध करेगा उसके लिए कानून बनाया गया है और जो अपराधी है उन्हें सजा मिलेगी उन्हें डर क्यो है, इसका मतलब सर्वणों को क्या कहना चाहते है एटा के साँसद कि देश मे सर्वण लोग डर रहे है तो वो गलत है, वो अपराधी है आखिर उनका इशारा क्या है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment