अमेठी में पति-पत्नी और दो बच्चियों की बेरहमी से हत्या, मामले में चौंकाने वाला खुलासा

Amethi teacher family murder case: यूपी के अमेठी जिले के गौरीगंज में देर शाम दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दो मासूम बेटियों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। दलित परिवार की हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। अमेठी में चार लोगों की हत्या के बाद आज जब मृतकों के शव उनके पैतृक गांव पहुंचे तो वहां कोहराम मच गया।

अमेठी में तैनात शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी और उनके दो मासूम बच्चों की कल रात अमेठी में हत्या कर दी गई और आज उनके शव उनके पैतृक गांव सुदामापुर पहुंचे तो वहां का माहौल और गमगीन हो गया। सुनील कुमार के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई है, चीख-पुकार मची हुई है, चारों तरफ सिर्फ आंसुओं का सैलाब दिखाई दे रहा था।

खुलासे के लिए यूपी एसटीएफ की 5 टीमें लगी

उधर, घटना का खुलासा करने के लिए यूपी एसटीएफ की 5 टीमें लगी हुई हैं। पोस्टमार्टम के बाद सभी के शव रायबरेली पहुंच गए हैं। फिलहाल पुलिस ने चंदन वर्मा को उठा लिया है। उससे अज्ञात स्थान पर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक चंदन और शिक्षक की पत्नी पूनम के बीच प्रेम संबंध थे। चंदन और पूनम की कई तस्वीरें और चैट भी सामने आई हैं। यह प्रेम संबंध शादी से पहले से ही चल रहा था।

पूनम का चंदन वर्मा से प्रेम संबंध

अमेठी में दलित शिक्षक और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में की जा रही जांच में यह बात सामने आ रही है कि मृतक महिला और आरोपी चंदन वर्मा के बीच प्रेम संबंध थे। बताया जा रहा है कि आरोपी चंदन शिक्षक के पूरे परिवार की हत्या करने के बाद आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं कर सका। आरोपी चंदन वर्मा ने अपने फोन का स्टेटस भी लगा रखा था कि आज पांच हत्याएं होंगी। इसके अलावा मृतक महिला के साथ वीडियो कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट भी बरामद हुए हैं।

इस पूरे मामले में देर रात चंदन वर्मा के खिलाफ धारा 103-1 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने चंदन वर्मा को उठा लिया है। उससे अज्ञात स्थान पर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर सकती है।

घर में घुसकर पूरे परिवार को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, 18 अगस्त को मृतक की पत्नी पूनम का रायबरेली में चंदन से विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रात में सरकारी शिक्षक सुनील कुमार के घर में घुसकर उन्हें, उनकी पत्नी और दो मासूम बेटियों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है।


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

AMETHI TEACHER FAMILY MURDER CASELOVE AFFAIR 4 MURDERLOVER CHANDAN POLICE CUSTODYLOVER KILLED GIRLFRIEND FAMILYTEACHER WIFE LOVE AFFAIR