पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारा चंदन वर्मा, कहा- मुझसे बड़ी गलती हो गई…अवैध संबंध पर भी दिया जवाब

Amethi Murder Case News: अमेठी में दलित परिवार के 4 सदस्यों की हत्या का आरोपी चंदन वर्मा अब पुलिस की हिरासत में है। अमेठी में पुलिस मुठभेड़ में घायल दलित शिक्षक, उनकी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारे चंदन वर्मा को जिला अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

पुलिस चंदन वर्मा को जिला अस्पताल से बाहर ले गई है और अब उसे कोर्ट में पेश करेगी। जिला अस्पताल से निकलते समय जब पत्रकारों ने पूछा कि चंदन क्या कहना चाहता है तो चंदन ने जवाब दिया कि वह कुछ नहीं कहना चाहता। इसके साथ ही जब चंदन से पूछा गया कि उसने मासूम बच्चों को क्यों मारा तो उसने कहा कि मुझसे गलती हो गई।

अवैध संबंध पर भी दिया जवाब

मीडिया ने जब उससे पूछा कि हत्या के लिए उसे पिस्टल कहां से मिली तो चंदन वर्मा ने कहा कौन सी पिस्टल। मीडिया ने जब उससे यह भी पूछा कि पूनम भारती से उसका संबंध कब से है तो चंदन वर्मा ने जवाब दिया कि उससे उसका कोई संबंध नहीं है। इसके साथ ही मीडिया ने चंदन वर्मा से तमाम तरह के सवाल पूछे लेकिन चंदन वर्मा खामोश रहा।

नोएडा से गिरफ्तार हुआ आरोपी चंदन

बता दें कि घटना के आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने शुक्रवार रात नोएडा के एक टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। वह दिल्ली भागने की फिराक में था। आज शनिवार (5 अक्टूबर) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर अमेठी हत्याकांड में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उनके प्रति संवेदना व्यक्त की।

गांव पहुंचे चारों शवों को देख आक्रोशित ग्रामीणों ने की नारेबाजी

इधर, अमेठी में पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार सुबह जब चारों शव जिले के सुदामापुर गांव लाए गए तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और कुछ गुस्साए ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की। देर रात मृतक का भाई सोनू गांव पहुंचा, जिसके बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार करने का फैसला किया।


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amethi Murder CaseAmethi Murder Case Key Accused Chandan VarmaAmethi Murder Case NewsAmethi newsAmethi policeup newsUP police